Uttar Pradesh News

02 फरवरी 2018,


कासगंज हिंसा को लेकर समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को राज्यसभा में हंगामा किया। एसपी सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि कासगंज में मुस्लिमों पर ज्यादती हो रही है और उनके घरों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। इस बीच सदन से बाहर रामगोपाल यादव ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि कासगंज में हिंदू ने हिंदू को मारा और मुसलमान के ऊपर आरोप लगा दिया।

लोगों पर हो रही है ज्यादती !

रामगोपाल यादव ने कहा कि कासगंज में बेगुनाहों को गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने कहा, 'लोगों पर ज्यादती हो रही है। लोगों के खिलाफ, जो झूठे लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, उनको छोड़ा जाए। और जो लोग वास्तव में दोषी हैं, जिन्होंने गोली चलाई...सब तो विडियो आ गया है...सारा सबके सामने। मार कौन रहा है? मार रहा है...हिंदू ने मारा हिंदू को और मुसलमान के ऊपर लगा दिया गया कि मारा। तीन भाइयों के खिलाफ FIR है कि वे मुलजिम हैं।' 

SP नेता का सनसनीखेज दावा !

बता दें कि कासगंज में 26 जनवरी को हुई सांप्रदायिक हिंसा में अभिषेक गुप्ता उर्फ चंदन की गोली लगने से मौत हो गई थी। इसके बाद वहां कई गाड़ियों में आगजनी की घटनाएं हुईं। हिंसा के दौरान कुछ धार्मिक स्थलों को भी नुकसान पहुंचा। 

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Hindi in news

Ghaziabad in News

Noida in News