Hindi in news


2018 की अबतक की सबसे विवादित फिल्म रही संजय लीला भंसाली की पद्मावत देश ही नहीं विदेश में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 540 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

इस खुशी के मौके पर पूरी टीम 24 फरवरी को सक्सेस पार्टी करने जा रही है. इस पार्टी में तकरीबन 150 मेहमान आएंगे. इस पार्टी का वेन्यू भी खास होगा लेकिन इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

भंसाली ने कहा-दर्शकों की सराहना फिल्म से सबसे बड़ी सफलता !

इस खुशी के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का कहना है कि पद्मावत की सफलता मेरे लिए स्पेशल जगह रखती है. यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं भारतीय परंपरा को पूरी दुनिया में दिखाना चाहता हूं. दर्शकों की सराहना ही मेरे लिए फिल्म को लेकर सबसे बड़ी सफलता है.

खबरों की मानें तो पार्टी में शाहिद कपूर अपने बिजी शेड्यूल के चलते नहीं पहुंच सकेंगे. पिछले दिनों रणवीर और शाहिद के बीच कोल्ड वार भी देखी गई थी. पद्मावत भारत की 9वीं ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने फिल्म देखने के बाद कहा !

फिल्म का विरोध करने वाली करणी सेना के महाराष्ट्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने भी फिल्म देखने के बाद कहा था कि पद्मावत देखी है, जिसमें राजपूतों की वीरता और त्याग का बहुत सुंदर चित्रण किया गया है. यह फिल्म रानी पद्मावती की महानता को समर्पित है. इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो राजपूत समाज के इतिहास और भावनाओं को नुकसान पहुंचाए.

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली ने कि‍या. फिल्म को बनाने में कुल 180 करोड़ का बजट शामिल है.

Comments

Popular posts from this blog

Ghaziabad in News

Noida in News